Netflix देखने और Pizza खाने के लिए सैलरी दे रही है ये कंपनी, जानें कैसे

एक अमेरिकी कंपनी लोगों को एक ऐसी जॉब ऑफर कर रही है, जो Netflix देखे और Pizza खाए, इसके लिए कंपनी उसे सैलरी देगी.

Netflix देखने और Pizza खाने के लिए सैलरी दे रही है ये कंपनी, जानें कैसे

Netflix देखने और Pizza खाने के लिए सैलरी दे रही है ये कंपनी

अबतक आपने कभी ये सुना है कि कोई कंपनी फिल्म और शोज देखने और खाने के लिए सैलरी देती हो. ये बात सुनकर आपको अजीब लगेगा, लेकिन ये सच है. दरअसल, एक अमेरिकी कंपनी लोगों को एक ऐसी जॉब ऑफर कर रही है, जो Netflix देखे और Pizza खाए, इसके लिए कंपनी उसे सैलरी देगी. बोनसफाइंडर (BonusFinder), एक अमेरिकी वेबसाइट है जो लीगल गैम्बलिंग साइटों के लिए सौदों की समीक्षा और ऑफर करती है, जिसे अब  professional binge watcher चाहिए. यानि एक ऐसा शख्स जो Netflix पर ज्यादा से ज्यादा समय तक शोज और फिल्में देखे और पिज्जा खाए.

"बोनसफाइंडर ने अपनी वेबसाइट पर बताया, " 2021 में लॉकडाउन खत्म होने के बाद, बोनसफिंडर की टीम एक नई जॉब ऑफर की शुरुआत करके खुशियां फैलाना चाहती है, जहाँ आपको नेटफ्लिक्स देखने और पिज्जा खाने के लिए भुगतान किया जाएगा.

इसलिए, 9 फरवरी को पड़ने वाले राष्ट्रीय पिज्जा दिवस (National Pizza Day) पर, एक भाग्यशाली नौकरीपेशा को कुछ पिज्जा खाने के साथ और तीन नेटफ्लिक्स शो देखने के लिए $ 500 का भुगतान किया जाएगा.

इसके लिए चयनित उम्मीदवार को कहानी और प्लॉट लाइनों, अभिनय की गुणवत्ता और अन्य चीजों के साथ सीरीज खत्म करने के बाद हर सीरीज की समीक्षा करनी होगी. उन्हें अपने पिज्जा के स्वाद, बनावट, उसकी कीमत और बहुत सी चीजों पर भी रेट करना होगा.

इस बीच, एक और नौकरी का अवसर भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ब्रिटेन की एक कंपनी, बेडरूम एथलेटिक्स (Bedroom Athletics) ने भी एक "स्लिपर टेस्टर" (Slipper Tester) के लिए दो रिक्तियां निकाली हैं.


चयनित उम्मीदवारों को महीने में दो दिन 12 घंटे चप्पल पहननी होगी. उन्हें एक वर्ष के लिए महीने में दो दिन के लिए 333 पाउंड के कुल मासिक वेतन का भुगतान किया जाएगा, क्योंकि उन्हें अलग-अलग चप्पल और अन्य उत्पादों पर प्रतिक्रिया देनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको कौन सी जॉब ऑफर पसंद आई? हमें कमेंट सेक्शन में जाकर जरूर बताएं.