Breakup के बाद लड़की ने Ex-Boyfriend को डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाए ज़ोरदार थप्पड़, लोग बोले- क्या ये सर्विस सिर्फ महिलाओं के लिए है?', देखें VIDEO

इस मजाकिया वीडियो को देखकर आपको ये कल्पना ही गुदगुदा जाएगी कि ऑनलाइन डिलीवरी की ऐसी सेवा भी उपलब्ध हो सकती है.

Breakup के बाद लड़की ने Ex-Boyfriend को डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाए ज़ोरदार थप्पड़, लोग बोले- क्या ये सर्विस सिर्फ महिलाओं के लिए है?', देखें VIDEO

थप्पड़ डिलीवर करने वाली ऑनलाइन सर्विस.

नई दिल्ली:

कोविड के इस दौर में हर चीज ऑनलाइन ऑर्डर व डिलीवर हो रही है. महामारी के समय में इसे न्यू नॉर्मल भी कहा जा रहा है. राशन, भोजन, कपड़े से लेकर सब कुछ ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है और कुछ ही देर में आपको अपने आर्डर किए सामान की डिलीवरी मिल जाती है. लेकिन आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस मजाकिया वीडियो को देखकर आपको ये कल्पना ही गुदगुदा जाएगी कि ऑनलाइन डिलीवरी की ऐसी सेवा भी उपलब्ध हो सकती है.

ट्विटर पर पोस्ट किए गए 30 सेकेंड के इस वीडियो में एक डिलीवरी ब्वॉय एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है. ब्रेकअप के बाद कई कपल्स एक दूसरे से बदला लेने के अलग-अलग तरीके आज़माते हैं. ऐसा ही एक मजेदार बदला लेने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए तोहफे में 2 झन्नाटेदार थप्पड़ डिलीवरी ब्वॉय के जरिए भेजे हैं. बस फिर क्या, डिलीवरी ब्वॉय उस शख्स के पास पहुंचा और एक के बाद एक उसके दोनों गालों पर थप्पड़ जड़ दिया.

ज़ोरदार थप्पड़ खाने वाले शख्स को डिलीवरी ब्वॉय की ये अजीब हरकत समझ में नहीं आती, तब डिलीवरी ब्वॉय उसे बताता है कि ये थप्पड़ उसके लिए उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर किए थे. थप्पड़ मारने के बाद वो एक स्लिप पर उस शख्स के साइन भी लेता है. जाते-जाते डिलीवरी ब्वॉय उसे बताता है कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड तो थप्पड़ के साथ साथ उसे घूंसे भी पड़वाना चाहती थी, लेकिन ये उसके बजट के बाहर था.


इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा, 'ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस ट्राई करें, आजकल कुछ भी ऑनलाइन डिलीवर कराया जा सकता है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग न सिर्फ इस मजेदार वीडियो को शेयर कर रहे हैं, बल्कि तरह-तरह के फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अगर इंडिया में ये सर्विस अवेलेबल है तो मुझे इसकी बहुत जरूरत है'. वहीं दूसरे ने लिखा कि क्या ये सर्विस सिर्फ महिलाओं के लिए है'. कई लोगों ने हंसी वाली इमोजी शेयर करते हुए वीडियो को लाजवाब बताया.