दिवाली की तैयारी कर रहा है ये ब्यूटीशियन बंदर, लोगों ने कहा- मेरा भी मेकअप कर दो

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. कभी जानवरों के बीच की लड़ाइयां (Animal Fighting Video) देखने को मिल जाते हैं, तो कभी उनके बीच का प्यार. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

दिवाली की तैयारी कर रहा है ये ब्यूटीशियन बंदर, लोगों ने कहा- मेरा भी मेकअप कर दो

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. कभी जानवरों के बीच की लड़ाइयां (Animal Fighting Video) देखने को मिल जाते हैं, तो कभी उनके बीच का प्यार. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में प्यार देखने को मिल रहा है. वायरल वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखने के वाले सभी लोग तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बंदर आपस में मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. एक बंदर दूसरे बंदर को सजा रहा है. वो कभी हरे पत्ते का इस्तेमाल करता है तो कबी लाल पत्ते का. ये वीडियो देखकर यूज़र कमेंट् कर रहे हैं कि ये दिवाली की तैयारी कर रहा है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि शादी की तैयारी में जा रहा है. 

वीडियो देखें- 

इस वीडियो को पूर्व फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda IFS) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो का एक प्यारा का कैप्शन देते हुए लिखा है- ‘त्यौहारों के सीज़न के लिए आइब्रो शेप करते हुए'. जंगल में शूट किया गया दो बंदरों का ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे देखकर मुस्कुरा पड़ेंगे.

आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताइएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com