बच्चा ब्रिज में फंसा हुआ था, मां रुकी रही, वीडियो देख कहेंगे- मां कभी भी अपने बच्चों को नहीं छोड़ती

 इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घोड़ी अपने बच्चे के साथ एक पुल को क्रॉस कर रही होती है, तभी उसका फंस जाता है. मां अपने बच्चे के लिए वहीं खड़ी रहती है. तबी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की नज़र दोनों पर पड़ती है.

बच्चा ब्रिज में फंसा हुआ था, मां रुकी रही, वीडियो देख कहेंगे- मां कभी भी अपने बच्चों को नहीं छोड़ती

मां और बच्चे का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है. मां हमेशा हर हाल में अपने बच्चों को सुरक्षित रखना चाहती है. इसके लिए वो अपनी जान भी कुर्बान कर देती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ था. उस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरणी अपने बच्चे के साथ नदी पार कर रही होती है, तभी मगरमच्छ बच्चे को अपना निवाला बनाने की जुगत में होता है. ठीक उसी समय मां मगरमच्छ के सामने जाकर अपनी आहुती दे देती है और अपने बच्चे को बचा लेती है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को छोड़कर नहीं जाती है.

वीडियो देखें

 इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घोड़ी अपने बच्चे के साथ एक पुल को क्रॉस कर रही होती है, तभी उसका फंस जाता है. मां अपने बच्चे के लिए वहीं खड़ी रहती है. तबी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की नज़र दोनों पर पड़ती है. वो शख्स बच्चे को बचा लेता है. फिर मां भी आगे बढ़ जाती है. ये वीडियो भावुक कर देने वाला होता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को उमर नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है. लोग उस शख्स की जम कर तारीफ कर रहे हैं जिसने घोड़े के बच्चे को वहां से निकाला. एक यूजर ने लिखा, ‘हीरो की तरह काम किया है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘अच्छे इंसान, भगवान भला करे.' कुछ लोगों ने लिखा कि वीडियो देखकर वो भावुक हो गए. कुछ वीडियो हमारे लिए बेहद जरूरी हो जाते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

चंडीगढ़ के सुखना लेक पर वायुसेना के विमानों ने दिखाए करतब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com