72 सालों से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था 84 साल का ये शख्स! पुलिस पकड़ी तो...

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई ख़बरें वायरल होती रहती हैं. आज भी एक ख़बर बहुत ज़्यादा तेज़ी से वायरल हुई है. दरअसल, पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो पिछले 72 साल से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था.

72 सालों से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था  84 साल का ये शख्स! पुलिस पकड़ी तो...

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई ख़बरें वायरल होती रहती हैं. आज भी एक ख़बर बहुत ज़्यादा तेज़ी से वायरल हुई है. दरअसल, पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो पिछले 72 साल से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था. सोचिए, पुलिस इतने दिनों से इस शख्स को पकड़ भी नहीं पाई. जानकारी के मुताबिक, इंग्लैंड के रहने वाले 84 साल के शख्स ने खुलासा किया है कि वो पिछले 72 सालों (Man driving without licence for past 72 years) से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा है और एक बार भी ट्रैफिक पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा. ये ख़बर ज़रा हटके हैं.

dailymail की ख़बर के मुताबिक, इंग्लैंड के नॉटिंघम के रहने वाले 84 वर्षीय शख्स को पुलिस ने पकड़ा है. इस शख्स पर आरोप है कि ये 72 साल से बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चला रहा है. ख़बर के मुताबिक, जब ये शख्स 12 साल का था, तब से गाड़ी चला रहा था.

वीडियो देखें-  जब एक शहीद जवान के बेटे की दूसरे शहीद जवान की पत्नी से हुई मुलाकात

इस खबर की जानकारी खुद पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. जब ये खबर लोगों को पता चली तो लोग इन्हें छोड़ने की मांग कर रहे हैं. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर लोगों के हैरान कर देने वाले पोस्ट देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com