सड़क किनारे बैठा था प्यासा ऊंट, तो शख्स ने बोतल से ऐसे पिलाया उसे पानी, लोग बोले- इंसानियत को सलाम – देखें Video

सोशल मीडिया पर एक इन दिनों प्यासे ऊंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो गर्मी और प्यास से परेशान होकर थककर सड़क किनारे बैठ गया है. तभी एक शख्स ने आकर कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

सड़क किनारे बैठा था प्यासा ऊंट, तो शख्स ने बोतल से ऐसे पिलाया उसे पानी, लोग बोले- इंसानियत को सलाम – देखें Video

सड़क किनारे बैठा था प्यासा ऊंट, तो शख्स ने बोतल से ऐसे पिलाया उसे पानी

ऊंट के बारे में हम सभी को ये पता है कि वो महीनों तक पानी न पिएं फिर भी मीलों चल सकते हैं. वो एक बार में ही इतना पानी पी लेते हैं कि उन्हें लंबे समय तक प्यास नहीं लगती. सोशल मीडिया पर एक इन दिनों प्यासे ऊंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो गर्मी और प्यास से परेशान होकर थककर सड़क किनारे बैठ गया है. तभी एक शख्स ने आकर कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्हें प्रेरक कैप्शन भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क किनारे बैठा है और वो काफी थका हुआ सा लग रहा है. तभी रास्ते से जा रहे आयल टैंकर का ड्राइवर उतरकर ऊंट के पास आता है और उसे अपनी बोतल से पानी पिलाता है. ये देखकर सभी लोग अब इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा इंसान. दूसरे ने लिखा, बहुत ही उत्तम कार्य.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com