विज्ञापन

बिना अंदर घुसे ATM उखाड़ ले गए चोर, JCB से किया कुछ ऐसा कारनामा, CCTV में भी नज़र नहीं आए

एक शख्स ने भी ऐसी ही कोशिश की और बड़ी सफाई से एटीएम की मशीन चुरा भी ली. इस पूरी वारदात के दौरान उसका चेहरा भी दिखाई नहीं दिया.

बिना अंदर घुसे ATM उखाड़ ले गए चोर,  JCB से किया कुछ ऐसा कारनामा, CCTV में भी नज़र नहीं आए
जेसीबी मशीन से एटीएम उठा ले गए चोर

ATM Loot Video: एटीएम (ATM) कहीं पर भी लगा हो, किसी भी शहर में हो, तकरीबन हर जगह इस मशीन से किसी भी वक्त पैसा निकाला जा सकता है. एटीएम का मतलब है ऐसी मशीन जो कुछ कमांड्स के बाद आपके आदेश के मुताबिक पैसे देती है. मशीन के अंदर ही ऐसे खाने बने हुए होते हैं जिसमें अलग अलग डिनोमिनेशन वाले नोट रखे जाते हैं. यही वजह है कि अक्सर चोर, लुटेरे इस मशीन को चुराने की भी कोशिश करते हैं. एक शख्स ने भी ऐसी ही कोशिश की और बड़ी सफाई से एटीएम की मशीन चुरा ली. इस पूरी वारदात के दौरान उसका चेहरा भी दिखाई नहीं दिया.

बिना चेहरा दिखाए की लूट

एटीएम की पूरी मशीन उखाड़ कर ले जाने वाले इस शख्स का तरीका बड़ा अनोखा है. शख्स ने चोरी करने के लिए जो तरीका अपनाया, उसके तहत उसे एटीएम के अंदर तक घुसना नहीं पड़ा. ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया है रागा हीरो नाम के हैंडल ने. इस वीडियो में एक एटीएम सेंटर दिखाई देता है. सीसीटीवी में साफ दिखता है कि एटीएम सेंटर में अचानक हलचल होती है. लेकिन किसी शख्स की जगह एटीएम में जेसीबी प्रवेश करती दिखती है. जो सीधे एटीएम पर अटैक करती है. एटीएम पर तब तक चोट पहुंचाती है. जब तक मशीन कमजोर नहीं हो जाती. उसके बाद वही जेसीबी एटीएम को बाहर खींचती चली जाती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हैंडल ने लिखा कि कैमरे को चेहरा भी नहीं दिखाया और एटीएम लूट कर ले गए.

देखें Video:

सैलरी नहीं मिली क्या?

इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सोच रहा हूं मैं भी 15-20 बुलडोजर खरीद लूं. बहुत काम के हैं. एक यूजर ने लिखा कि जेसीबी ऑपरेटर को कॉन्ट्रेक्टर ने कहा कि बैंक औऱ एटीएम बंद है सैलरी नहीं दे सकता तो वो एटीएम ही ले गया. एक अन्य ने लिखा कि भई दिमाग तो गजब का ही लगाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फ्लाइट में क्यों हमेशा बाई तरफ से होती है बोर्डिंग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
बिना अंदर घुसे ATM उखाड़ ले गए चोर,  JCB से किया कुछ ऐसा कारनामा, CCTV में भी नज़र नहीं आए
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Next Article
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com