एक्सिडेंट ना हो जाए इसलिए सड़क पर मौजूद कंकड़ों की सफाई कर रहे हैं ये पुलिसकर्मी

भारत की सड़कें थोड़ी गंदी होती हैं. समय पर साफ-सफाई नहीं होने के कारण रोड पर कंकड़-पत्थर जमा हो जाते हैं. इस कारण एक्सिडेंट होने का खतरा बढ़ा रहता है. यूं तो सफाईकर्मी मौजूद रहते हैं, मगर कई जगहों पर रोड की सफाई करने वाले लोग मौजूद नहीं रहते हैं.

एक्सिडेंट ना हो जाए इसलिए सड़क पर मौजूद कंकड़ों की सफाई कर रहे हैं ये पुलिसकर्मी

भारत की सड़कें थोड़ी गंदी होती हैं. समय पर साफ-सफाई नहीं होने के कारण रोड पर कंकड़-पत्थर जमा हो जाते हैं. इस कारण एक्सिडेंट होने का खतरा बढ़ा रहता है. यूं तो सफाईकर्मी मौजूद रहते हैं, मगर कई जगहों पर रोड की सफाई करने वाले लोग मौजूद नहीं रहते हैं. ऐसे में एक पुलिसकर्मी गर्मी के मौसम में ख़ुद से झाड़ू की मदद से सफाई करते हुए दिख रहे हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रोड की सफाई कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वायरल वीडियो हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि सफाईकर्मी कैसे सड़की की सफाई कर रहे हैं. इस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है, वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इस तरह के वीडियो को देखने के बाद दिल खुश हो जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए यह जाना जा सकता है कि आमलोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस कितनी मेहनत कर रही है. ऐसे बहुत कम ही पुलिसकर्मी होते हैं, जो आमलोगों के बारे में सोचते हैं.

देखें वायरल वीडियो- हर पल रंग बदलने वाली चिडि़या हमिंग बर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com