ऑर्केस्ट्रा पर नाचते-नाचते पान वाले ने लगाया ऐसा पान, वीडियो देख लोग बोले - "दुल्हन को कौन देखेगा, भाई..."

इंटरनेट पर इन दिनों शादी फंक्शन से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार-बार लूप में देखते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा.

ऑर्केस्ट्रा पर नाचते-नाचते पान वाले ने लगाया ऐसा पान, वीडियो देख लोग बोले -

पानवाले का अनोखा अंदाज देख हर कोई खाना चाहता है इनका पान.

शादियों में नाच गाना न हो तो मजा ही नहीं आता. शादी में मजा-मस्ती और धमाल के साथ डांस और म्यूजिक रंग जमाने के लिए जरूरी हैं. शादी में नाच गाने के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जो बिल्कुल हटके हैं. शादी में पान का स्टॉल लगाए कुछ लोग ऑर्केस्ट्रा वाले का भी काम कर रहे हैं.

पान खाओ और डांस भी देखो

शादियों में ऑर्केस्ट्रा वाले अपना बैंड बाजा लेकर बारात में महफिल जमा देते हैं. गाते और बजाते ये लोग शादियों की शान हुआ करते थे. हालांकि, अब डीजे ने ट्रेंड ही बदल दिया है, लेकिन एक शादी में पान के स्टॉल ने लोगों का ध्यान खींचा है. पान लगाने के साथ ही ये लोग आर्केस्ट्रा वाले का भी काम कर रहे हैं. अजब-गजब पोशाक पहने सिर पर साफा बांधे ये लोग देसी अंदाज में डांस दिखा रहे हैं और साथ ही साथ पान भी बनाते नजर आ रहे हैं. वह पान बना कर सीधे बारातियों को खिला भी रहे हैं, इन पान वालों का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

डांस पानवाले हो रहे फेमस

prayagraj_wasi143 नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है और ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, शादी में दूल्हा-दुल्हन को छोड़ सब इनको देखने आ जाएंगे. दूसरे ने लिखा, ये हैं डांसिंग पानवाला. एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, भाई मुझे भी रख लो, 12वीं पास हुआ तो फैमिली वालों ने कहा....जा जी ले अपनी जिंदगी.  

ये Video भी देखें: Air India Express ने सिक लीव पर गए 25 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com