गाड़ी में 25 लोग थे सवार, इतरा कर सेल्फी ले रहे थे तभी गाड़ी पानी में डूब गई, जान बचा कर भागे लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक स्पोर्ट्स कार की छत पर 25 लोग से ज्यादा सवार थे. कार एक तालाब में उतरती है. कीचड़ होने के कारण गाड़ी बीच में ही उलट जाती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

गाड़ी में 25 लोग थे सवार, इतरा कर सेल्फी ले रहे थे तभी गाड़ी पानी में डूब गई, जान बचा कर भागे लोग

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई बार लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिनसे उनकी जान भी जा सकती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्पोर्ट्स कार की छत पर 25 लोग से ज्यादा सवार थे. कार एक तालाब में उतरती है. कीचड़ होने के कारण गाड़ी बीच में ही उलट जाती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक स्पोर्ट्स कार की छत पर 25 लोग से ज्यादा सवार थे. कार एक तालाब में उतरती है. कीचड़ होने के कारण गाड़ी बीच में ही उलट जाती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने डांटते हुए कहा- पागलपन की भी हद है. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में पागलों से भरी गाड़ी है ये. ऐसे लोगों को माफ नहीं किया जाना चाहिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @caroljsroth नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

देखें वीडियो- Ek Villain Returns के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया ने की मस्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com