सीने तक था पानी, बाढ़ में फंसा था छोटा बच्चा, पिता ने जान-जोखिम में डालकर बचाई ज़िंदगी

असम में अभी बाढ़ आई हुई है. इस कारण वहां लाखों ज़िंदगियां परेशान हैं. लोग अपनी ज़िंदगी बचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में सोसल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो देखने को मिल जा रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है.

Assam Floods: असम में अभी बाढ़ आई हुई है. इस कारण वहां लाखों ज़िंदगियां परेशान हैं. लोग अपनी ज़िंदगी बचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में सोसल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो (Viral Photos on Social Media) देखने को मिल जा रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपने नन्हे बेटे की ज़िंदगी बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सीने तक पानी होने के बावजूद अपने बच्चे को बचाने के लिए पिता मेहनत कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अन्य तीन परिजनों के साथ अपने छोटे बच्चे को बचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. पानी भरा होने के बावजूद भी वो अपने बच्चों को सावधानी से सुरक्षित ले जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बौछार आ गई है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद खुश हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को ट्विटर पर SashankGuw ने सबसे पहले ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ जानकारी भी दी. ख़बर के मुताबिक, ये वीडियो असम का बताया जा रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- तमाम परेशानियों के बावजूद पिता के चेहरे पर हंसी दिख रही है. यही पिता होते हैं. इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये वीडियो बहुत ही ज्यादा प्यारा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा भा भी रहा है.