कुत्ते और तोते के बीच है गहरी दोस्ती, वीडियो देख लोगों ने कहा- दोनों यार हैं

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. जानवरों के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर देखना लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे वीडियो को देखने के बाद शेयर भी करते हैं.

कुत्ते और तोते के बीच है गहरी दोस्ती, वीडियो देख लोगों ने कहा- दोनों यार हैं

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. जानवरों के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर देखना लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे वीडियो को देखने के बाद शेयर भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक तोता, कुत्ते के साथ प्यार कर रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि दोनों के बीच में गहरी दोस्ती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक तोता, अपने दोस्त के साथ मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये दोनों आपस में मस्ती कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर करके मजेदार कैप्शन लिख रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को Laughs_4_All नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं.