महिला ने पति को तलाक देकर कुत्ते से कर ली शादी, कहा- 'पति से ज़्यादा ख़ुश रखता है'

The Sun वेबसाइट की एक ख़बर के अनुसार, एक महिला ने अपने पति को तलाक देकर एक कुत्ते से शादी कर ली. इतना ही नहीं, महिला का मानना है कि पति से ज़्यादा वो कुत्ते के साथ ख़ुश है.

महिला ने पति को तलाक देकर कुत्ते से कर ली शादी, कहा- 'पति से ज़्यादा ख़ुश रखता है'

The Sun वेबसाइट की एक ख़बर के अनुसार, एक महिला ने अपने पति को तलाक देकर एक कुत्ते से शादी कर ली. इतना ही नहीं, महिला का मानना है कि पति से ज़्यादा वो कुत्ते के साथ ख़ुश है. देखा जाए तो पति-पत्नी (Husband Wife Relationship) के बीच तलाक हो जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन अगर कोई पति को छोड़कर अपने पालतू जानवर से शादी (Divorced woman married her pet) कर ले तो ये वाकई अजीब बात है. ये मामला 2014 का है, महिला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के ज़रिए दुनिया के सामने अपनी बात रखी है.

ये ख़बर यूनाइटेड किंगडम की है, इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स है. ख़बर के मुताबिक 47 साल की उम्र में उसने अपने पति को तलाक दे दिया था. महिला ने कहा कि वो कुत्ते के साथ बेहद सुकून से अपनी ज़िंदगी को एन्जॉय कर रही है. महिला ने यहां तक कहा कि वो शादी से बिल्कुल ख़ुश नहीं थी. अब कुत्ते के साथ बेहद ख़ुश है.

क्राइम रिपोर्ट इंडिया : गाड़ी से ATM बांधकर उखाड़ने वाले 3 गिरफ्तार, लूटे थे 26 लाख रुपए


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमांडा पति से नाराज़ थी, ऐसे में उसने  तलाक ले लिया. वो कुछ दन अकेले भी रही. बाद  में उसने निर्अणय ले लिया कि अब वो अपने कुत्ते से शादी करेगी. उसके कुत्ते का नाम शेबा है. शेबा के साथ अमांडा की शादी रीति रिवाज से हुई है. इस शादी में 200 से ज़्यादा लोग शामिल थे.