खिड़की बनी टेनिस मैच का ग्राउंड, प्लेयर्स के खेलने का अंदाज देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

इस वीडियो की क्रिएटिविटी जहां आपका दिल जीत लेगी वहीं जिस तरह से इसे अंजाम दिया गया है उसे देखकर आप हैरानी में भी पड़ जाएंगे. दरअसल यह जुगाड़ टेक्नोलॉजी का परफेक्ट एग्जांपल कहा जा सकता है. तो चलिए देखते हैं आखिर ऐसा क्या खास है इस वायरल वीडियो में.

खिड़की बनी टेनिस मैच का ग्राउंड, प्लेयर्स के खेलने का अंदाज देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

सोशल मीडिया, वायरल वीडियोज़ का एक ऐसा खजाना है जिसमें खुशी भी है, गम भी. इमोशंस भी हैं, दिल को छू लेने का हुनर भी. कई बार है इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियोज़ आपको हैरत में भी डाल देते हैं. एक ऐसा ही वायरल वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसे देख कर आपका मिक्स्ड रिएक्शन सामने आएगा. इस वीडियो की क्रिएटिविटी जहां आपका दिल जीत लेगी वहीं जिस तरह से इसे अंजाम दिया गया है उसे देखकर आप हैरानी में भी पड़ जाएंगे. दरअसल ये जुगाड़ टेक्नोलॉजी का परफेक्ट एग्जांपल कहा जा सकता है. तो चलिए देखते हैं आखिर ऐसा क्या खास है इस वीडियो में. 

 क्या कभी आपने देखा है बालकनी टेनिस मैच 

 इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के अपने-अपने अपार्टमेंट की खिड़कियों से बाहर झांकते हुए कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसे देख कर आप हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल दोनों अपनी-अपनी खिड़कियों पर खड़े होकर एक दूसरे के साथ टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 25 सेकंड के वीडियो में दोनों का बालकनी टेनिस मैच देख कर आपको यकीनन मजा आ जाएगा. हालांकि खेलते खेलते जैसे ही बॉल नीचे गिर गई मैच खत्म हो गया.  अपार्टमेंट में हो रहे इस गजब के जुगाड़ू मैच का लोगों ने भी भरपूर लुत्फ़ उठाया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हैं  और दोनों लड़कों की क्रिएटिविटी को देखकर बेहद खुश भी हो रहे हैं.

 घर में रहकर बोरियत दूर करने का बेहतरीन तरीका

 घर के अंदर रहकर आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने का ये इनोवेटिव आइडिया इंटरनेट पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो कोरोना वायरस की दस्तक के बाद उस वक्त का है जब देश और दुनिया में फुल लॉकडाउन लगा हुआ था. उस वक्त इटली में इन दो लड़कों ने खुद को बोरियत से बचाने के लिए ये नया तरीका अपनाया था. हालांकि एक बार फिर 'अमेजिंग फिजिक्स' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसके बाद यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'जब आपको ग्रेविटी पर पूरी तरह भरोसा ना हो'. कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं तो कई इस पर फनी रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com