बिल्ली को मसाज देते हुए ख़रगोश का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- क्या बात है!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें हंसी आती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिल्ली को मसाज देते हुए ख़रगोश का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- क्या बात है!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें हंसी आती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ख़रगोश बिल्ली को मसाज दे रहा है. ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट्स कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेड पर एक बिल्ली आराम से बैठी हुई है. ठीक उसी समय ख़रगोश बिल्ली को मसाज देते हुए नज़र आता है. ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा फनी है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं.

वायरल वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1 लाख 15 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.

वीडियो देखें- जब रॉबर्ट इरविन ने एक पक्षी को सिखाया गुस्से को काबू करना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com