शख्स के ऊपर से पूरी स्पीड में ट्रेन गुजर गई, मगर ईश्वर ने बचा लिया, देखें ख़तरनाक वीडियो

कहा जाता है "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" यह कहावत भरथना में उस समय चरितार्थ हो गई, जब रेलवे पटरियों पर गिरे एक यात्री के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई और वह पूरी तरह सुरक्षित बच गया.

शख्स के ऊपर से पूरी स्पीड में ट्रेन गुजर गई, मगर ईश्वर ने बचा लिया, देखें ख़तरनाक वीडियो

कई बार ज़िंदगी में हम इतने लापरवाह हो जाते हैं कि हमें अपनी ज़िंदगी का ध्यान ही नहीं रहता है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप एकदम सकपका जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री रेल पटरियों के बीच में गिर गया. ऐसे में ट्रेन फुल स्पीड में आकर गुजर गई. हालांकि, वो शख्स दुबक कर बैठा रहा, इस कारण उसकी जान भी बच गई. ट्रेन जाने के बाद शख्स पटरी से उठ गया और जनता को हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा.

देखें वीडियो

कहा जाता है "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" यह कहावत भरथना में उस समय चरितार्थ हो गई, जब रेलवे पटरियों पर गिरे एक यात्री के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई और वह पूरी तरह सुरक्षित बच गया. 33 साल के रेल यात्री भूरा सिंह का पैर भरथना रेलवे स्टेशन पर गिर गया था. इस कारण वो नीचे गिर गया. तभी ट्रेन गुजरने लगी, जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई. हालांकि, यह शख्स बच गया मगर यह वीडियो चौंकाने वाला है.

 इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक लड़की आराम से पटरी पर बैठकर बात कर रही है. तभी अचानक से ट्रेन आ जाती है और लड़की के ऊपर से गुजर जाती है. ये वीडियो हैरान कर देने वाला है. यह मामला इटावा के भर्थना रेलवे स्टेशन का है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

देखें वीडियो- सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का किया एलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com