इस तस्वीर को देख चकरा गया अच्छे-अच्छों का दिमाग, जबरदस्त कंफ्यूजन कर रहा क्रिएट

ट्विटर पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जिसे देख लोग कंफ्यूज हो गए. इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन भी आ रहे हैं. लोग बार-बार गौर से इस तस्वीर को देख रहे हैं, लेकिन इसका असली राज समझ नहीं पा रहे हैं.

इस तस्वीर को देख चकरा गया अच्छे-अच्छों का दिमाग, जबरदस्त कंफ्यूजन कर रहा क्रिएट

इस तस्वीर में आपको सबसे पहले क्या नजर आया.

सोशल मीडिया सच में अजीबोगरीब तस्वीरों और वीडियोज का खजाना है. इनमें से कुछ हमें गुदगुदा जाते हैं, तो कुछ जबरदस्त मनोरंजन करते हैं, वहीं कुछ हमें अचरज में डाल देते हैं, तो कुछ कंफ्यूज कर देते हैं. ट्विटर पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जिसे देख लोग कंफ्यूजन में पड़ गए हैं. इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन आ रहे हैं. लोग बार-बार गौर से इस तस्वीर को देख रहे हैं, लेकिन इसका असली राज समझ नहीं पा रहे हैं.

यहां देखिए तस्वीर

गोले के चक्कर में हुआ कंफ्यूजन

ट्विटर पर शेयर हुई इस तस्वीर को पहली नजर में देखने पर लगता है कि दो टेढ़े-मेढ़े से आकार के गोले हैं. इनके किनारों पर काला-सफेद डॉट्स बने हुए हैं. इसे देख लोगों को लगता है कि आखिर ऐसी तस्वीरों को शेयर करने का मतलब क्या है. ट्विटर पर इसे अमेजिंग इनोवेशन नाम के पेज से शेयर किया गया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये दो बिल्कुल परफेक्ट गोल सर्कल हैं'. कैप्शन पढ़ने के बाद जब आप ध्यान से इन गोलों को देखेंगे तो इसका राज समझ पाएंगे. आप पाएंगे कि सच में ये बिल्कुल गोल वृत हैं. इनमें कहीं कोई टेढ़ापन नहीं है. इल्यूजन क्रिएट करने वाली ये तस्वीर गजब की है. 

खड़ी चट्टान पर साइकिल सवार का हैरतअंगेज स्टंट, 'दिल के मरीज' ना देखें यह VIDEO
 

मिल रहे ऐसे रिएक्शन

ट्विटर पर इस पोस्ट पर लोग खूब लाइक कर रहे हैं. वहीं यूजर्स इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अपना कंफ्यूजन बता रहे हैं. वहीं कुछ इस कंफ्यूजन को सॉल्व करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सफेद और काले डॉट्स के कारण ये तस्वीर एक इल्यूजन क्रिएट कर रही है'. आप भी इस तस्वीर को गौर से देखें और इसके राज को समझें.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com