विज्ञापन
This Article is From Apr 01, 2022

देखिए शेरनी के हाथों से कैसे बच निकला ये तेंदुआ, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

आज हम आपके साथ बब्बर शेर और तेंदुए के बच्चे का एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दो जानवरों के बीच प्रकृति एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही है.

देखिए शेरनी के हाथों से कैसे बच निकला ये तेंदुआ, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों के खौफनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी जानवरों के क्यूट वीडियोज़ दिल को छू लेते हैं तो कभी उनका शिकारी अंदाज डरा भी देता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे. हालांकि वीडियो का हैप्पी एंडिंग आपके चेहरे पर मुस्कुराहट भी ले आएगा.  वीडियो को ट्विटर पर 'नेचर इज़ मेटल' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक तेंदुए के बच्चे को और किसी ने नहीं बल्कि प्रकृति ने बचा लिया. चलिए जानते हैं कैसे.

 कभी ना देखा होगा शिकार का ऐसा वीडियो

 आज हम आपके साथ बब्बर शेर और तेंदुए के बच्चे का एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है.  इस वीडियो में दो जानवरों के बीच प्रकृति एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही है. दरअसल आम तौर पर तेंदुए अक्सर  खुद को शिकार से बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. लेकिन इस बार इस तेंदुए के बच्चे को पेड़ पर चढ़ना भारी पड़ गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुए के बच्चे का शिकार करने पेड़ पर शेरनी चढ़ी हुई है. 13 सेकंड की वीडियो में जिस तरह शेरनी दहाड़ रही है और तेंदुए के बच्चे को दबोच ने की कोशिश कर रही है उसे देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. इस  खौफनाक दृश्य को देखने के बात आंखों के सामने उस तेंदुए के बच्चे की हालत का अंदाज़ा  लगाना किसी के लिए भी मुश्किल नहीं है. 

 जाको राखे साइयां मार सके ना कोई

 लेकिन वो कहते हैं ना कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय. इस तेंदुए के बच्चे पर ये कहावत बिल्कुल चरितार्थ बैठ रही है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर शेर के हाथों से ये छोटा तेंदुए का बच्चा बच के कैसे निकला तो  आप इस वीडियो को पूरा जरूर देखिएगा. वीडियो में जैसे ही शेरनी तेंदुए को दबोच रही होती है उसी वक्त पेड़ की भारी-भरकम डगाल टूट कर जमीन पर गिर जाती है. डगाल टूटते ही तेंदुए का बच्चा तेजी से भाग निकलता है  और शेरनी बस देखती रह जाती है.  टि्वटर यूजर्स वीडियो के हैप्पी एंडिंग को  देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.  उनको कहना है कि ये किसी के भी भाग्यशाली होने का पर्फेक्ट एग्जाम्पल है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
देखिए शेरनी के हाथों से कैसे बच निकला ये तेंदुआ, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com