लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, तभी मां आ गई और कहा- Hi Baby! वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हमें बहुत तेज़ हंसी आती है. कई बार देखकर हम भावुक हो जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद हम मुस्कुरा भी देते हैं.

लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, तभी मां आ गई और कहा- Hi Baby! वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हमें बहुत तेज़ हंसी आती है. कई बार देखकर हम भावुक हो जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद हम मुस्कुरा भी देते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप खिलखिला कर हंसने लगेंगे. इस वायरल वीडियो को देखकर लगेगा कि वाकई में मां- मां ही होती है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा होता है, तभी एक गाड़ी से उसकी मां आ जाती है और अपने रिपोर्टर बेटे को बेटा-बेटा बोलने लगती हैं. मां की बात सुनने के बाद रिपोर्टर हंसने लगता है. ये बहुत ही प्यारा वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को @umashankarsingh ने शेयर किया है. इस वीडियो को 10 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं कई लोगों के कमेंट्स भी पढ़ने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तहलका मचा रहा है.