ठंड से ठिठुर रहे थे पिल्ले, तभी किसी ने लकड़ी में आग जला दी, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखकर हमें काफी खुशी मिलती है. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम बेहद बावुक हो जाते हैं.

ठंड से ठिठुर रहे थे पिल्ले, तभी किसी ने लकड़ी में आग जला दी, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखकर हमें काफी खुशी मिलती है. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम बेहद बावुक हो जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पिल्ले ठंड से ठिठुर रहे थे. अचानक कोई लकड़ी में आग जला देता है, जिससे कुत्ते के बच्चों को राहत मिल जाती है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई कुत्ते के बच्चे ठंड से बचने के लिए आग के समीप बैठे हैं. वर्तमान समय में ठंड बहुत ही ज़्यादा हो. लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में इस तरह के वीडियोज़ सुकून देते हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को स्मिता देशमुख नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, इसे अबतक 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.