माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहा था शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा कि आप हंसने लगेंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर माइकल जैक्सन जैसी ड्रेस में डांस करता हुआ नज़र आ रहा है. इसकी स्टाइल को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 15 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहा था शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा कि आप हंसने लगेंगे

माइकल जैक्सन (Michael Jackson) को भला कौन नहीं जानता है? अपने डांस से सबका दिल जीतने वाले माइकल जैक्सन भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, मगर उनका डांस सभी को बहुत ही ज़्यादा पसंद है. विशेषकर उनका मूनवाॉक डांस स्टेप तो एक सिग्नेचर स्टाइल है. देश और दुनिया में लोग उनके सिग्नेचर स्टेप को काफी ज़्यादा फॉलो करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर माइकल जैक्सन की तरह डांस करने की कोशिश कर रहा है. इसके स्टेप को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर माइकल जैक्सन जैसी ड्रेस में डांस करता हुआ नज़र आ रहा है. इसकी स्टाइल को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 15 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स सड़क पर मूनवॉक करने की कोशिश कर रहा है, मगर वो अपना बैलेंस खोता जा रहा है. भले ही महान डांसर माइकल जैक्सन की कॉपी कर रहा है, मगर डांस के चक्कर में शख्स कॉमेडी करने लगा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को Figensport नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 85 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- माइकल जैक्सन ने कुछ और ही हैं.

इस वीडियो को भी देखें- पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com