भेड़िया जैसा दिखना चाहता था शख्स, खर्च किए 19 लाख रुपये, कहता है- इंसान जैसा नहीं फील करता!

पेशे से इंजीनियर Toru Ueda की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. 

भेड़िया जैसा दिखना चाहता था शख्स, खर्च किए 19 लाख रुपये, कहता है- इंसान जैसा नहीं फील करता!

कहते हैं इस दुनिया में कुछ लोग बहुत अनोखे हैं. वो कुछ ऐसा करते हैं, जिनके कारण चर्चा में रहते हैं. अभी हाल ही में जापान के रहने वाले एक शख्स ने एक ऐसी ड्रेस बनवाई है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो भेड़िया है. दरअसल, शख्स को वन्यजीवों से बेहद लगाव है. ऐसे में उसने एक बेहद खास ड्रेस बनाई है. यह ड्रेस एक भेड़िए की है. शख्स इसे जब पहनता है तो भेड़िया ही लगता है.

जानकारी के मुताबिक, शख्स एक इंजीनियर है. इसका नाम Toru Ueda है. ये जापान के टोक्यो शहर का रहने वाला है. Toru Ueda जापान के फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करता है. ऐसे में इसे 23000 हज़ार डॉलर की कॉस्ट्यूम बनाई है. भारतीय करेंसी में लगभग 19 लाख रुपये की ड्रेस है.

रिपोर्ट के मुताबिक, Toru Ueda फिल्म प्रोडक्शन में काम करता है. 32 साल के Toru Ueda ने अपने लिए खास तरह की ड्रेस बनवाई है. इसे पहनेे के बाद ये कहता है कि मैं अब इंसानों की तरह महसूस करता हूं. मैं बिल्कुल अलग महसूस करता हूं. इसे पहनने के बाद ये कहता है कि मैं अब इंसानों की तरह महसूस करता हूं. मैं बिल्कुल अलग महसूस करता हूं. पेशे से इंजीनियर Toru Ueda की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. 

इससे पहले जापान के ही एक शख्स ने एक कुत्ते की ड्रेस खुद के लिए बनाई थी. इस ड्रेस की कीमत 15 हजार डॉलर थी. इस शख्स का नाम Toko-San है. ये भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com