बिल्ली को मालिक कर रहा था प्यार, कुत्ते को हुई जलन, नाराज़ होकर इशारों में कहा- हमें भी प्यार करो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक बिल्ली को कुत्ते के सामने ज्यादा प्यार कर रहा होता है. ऐसे में कुत्ते को बहुत ही ज्यादा जलन हो रही होती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बिल्ली को मालिक कर रहा था प्यार, कुत्ते को हुई जलन, नाराज़ होकर इशारों में कहा- हमें भी प्यार करो

Social Media Viral Video: यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इंसानों की तरह जानवरों में भी प्यार और जलन देखने को मिल जाते हैं. वो भी हमारी तरह अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक कुत्ते के सामने एक बिल्ली को प्यार कर रहा है. कुत्ते को जलन हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक बिल्ली को कुत्ते के सामने ज्यादा प्यार कर रहा होता है. ऐसे में कुत्ते को बहुत ही ज्यादा जलन हो रही होती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद महसूस किया जा सकता है कि हमारी तरह जानवरों में भी जलन होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्यार पाने के लिए कुत्ता इशारों ही इशारों में मालिक से कहता है कि वो उसे भी पुचकारे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @anandmahindra ने शेयर किया है. आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो रोज़ नए कंटेंट के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं. कई बार पोस्ट के जरिए लोगों को जीवन के बारे में बताते हैं. इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो जलन है. वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर भी प्यारे होते हैं.

देखें वायरल वीडियो- फिल्मी सितारों से सजी मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com