माइक गिरता रहा, जाकिर हुसैन तबला बजाते रहे, धुन बिल्कुल नहीं बिगड़ी, लोगों ने कहा- उस्ताद हैं!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उस्ताद जाकिर हुसैन एक हाथ से ही तबला बजा रहे हैं. दूसरे हाथ से वो माइक को संभाल रहे हैं. इस क्रम में धुन बिल्कुल सही रहती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आकर माइख को संभालता है.

माइक गिरता रहा, जाकिर हुसैन तबला बजाते रहे, धुन बिल्कुल नहीं बिगड़ी, लोगों ने कहा- उस्ताद हैं!

जाकिर हुसैन को पूरी दुनिया में सबसे महान तबला वादक कहा जाता है. प्यार लोग उन्हें उस्ताद कहते हैं. जाकिर हुसैन अपनी कला से लोगों को मंत्रमुग्ध करते हैं. लोग उनकी धुन को सुनने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अभी हाल ही में उस्ताद जाकिर हुसैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार्यक्रम के दौरान वो तबला बजा रहे थे, तभी माइक गिरने लगा. इसी बीच उस्ताद एक हाथ से तबला बजा रहे हैं और एक हाथ से माइक को संभाल रहे हैं. इसी क्रम में सबसे दिलचस्प बात ये है कि धुन बिल्कुल नहीं बिगड़ी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद खुश हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उस्ताद जाकिर हुसैन एक हाथ से ही तबला बजा रहे हैं. दूसरे हाथ से वो माइक को संभाल रहे हैं. इस क्रम में धुन बिल्कुल सही रहती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आकर माइख को संभालता है. तब तक जाकिर हुसैन अपनी उस्तादी साबित कर चुके थे. 

इस वीडियो को ईयरशॉट्स कंपनी के सीईओ Abhijit Majumder ने शेयर किया है, जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर 6 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये मास्टर हैं. वहीं एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में सच्चे उस्ताद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com