16 साल बाद आया मेडल, 'सबसे आगे होंगे हिंदुस्तानी' गाने पर भारतीय महिला हॉकी टीम का जश्न, देखें वीडियो

भारतीय महिला हॉकी टीम ने 07 अगस्त को राष्ट्रमंडल खेलों के शूट-आउट में न्यूजीलैंड को 2-1 से हराकर कांस्य पदक जीता. जिसके बाद खिलाड़ियों ने देशभक्ति गीतों पर नाचते हुए ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाया.

CWG में भारत कमाल कर रहा है. भारतीय एथलीट्स अपनी मेहनत से एक अमिट छाप छोड़ रहे हैं. इंडियन विमेंस हॉकी टीम ने 16 साल बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया है. इसके बाद टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की है. इस ख़ुशी का जश्न डांस करके मनाया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हॉकी प्लेयर्स खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. गीत बज रहा है... सुनो गौर से दुनिया वालों...बुरी नजर न हमपे डालो. भारतीय महिला खिलाडियों का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

भारतीय महिला हॉकी टीम ने 07 अगस्त को राष्ट्रमंडल खेलों के शूट-आउट में न्यूजीलैंड को 2-1 से हराकर कांस्य पदक जीता. जिसके बाद खिलाड़ियों ने देशभक्ति गीतों पर नाचते हुए ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाया. इस वीडियो को देखकर एक यूज़र ने कहा- बहन आप पर पूरे देश को गर्व है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- गर्व है, भारतीय होने पर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com