कनाडा की गर्भवती बहू से आईफोन मांग रहे हैं ससुराल वाले, महिला ने कहा- लोग अमीर समझते हैं

अभी हाल ही में सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक यूज़र ने अपनी कहानी शेयर की है. कहानी में उन्होंने लिखा है- मैं प्रेग्नेंट हूं. इस दौरान मैं और मेरे पति काफी स्ट्रगल कर रहे हैं. इसी बीच मेरे ससुराल वालों ने हमसे आई फोन की मांग की है. उन्हें लगता है कि हम बहुत ही ज्यादा अमीर हैं.

कनाडा की गर्भवती बहू से आईफोन मांग रहे हैं ससुराल वाले, महिला ने कहा- लोग अमीर समझते हैं

कई भारतीयों के मन में ये वहम होता है कि अगर कोई विदेश में कमा रहा है तो उसके पास बहुत ही ज्यादा पैसा होगा. वो अमीर ही होगा. विदेश में कमाने वाले शख्स भी काफी मेहनत करते हैं. दिन रात एक करने के बाद वो बड़ी मुश्किल से पैसे कमा पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक यूज़र ने अपनी कहानी शेयर की है. कहानी में उन्होंने लिखा है- मैं प्रेग्नेंट हूं. इस दौरान मैं और मेरे पति काफी स्ट्रगल कर रहे हैं. इसी बीच मेरे ससुराल वालों ने हमसे आई फोन की मांग की है. उन्हें लगता है कि हम बहुत ही ज्यादा अमीर हैं.

पोस्ट देखें

इस पोस्ट को सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया गया है. इस पोस्ट में लिखा गया है-  एक नए मेहमान का होना, पति और नये आईफोन की मांग. मैंने अपने पति से बातचीत की है. मैं कनाडा की रहने वाली हूं और मेरे पति भारतीय हैं. हमदोनों कनाडा में रहते हैं और उनके घरवाले भारत में. हमलोग अपने पहले बच्चे की स्वागत में है. मेरे पति के परिजन समझते हैं कि हमलोग कनाडा में रहते हैं तो हमलोग अमीर होंगे. सच्चाई है कि हमलोग संघर्ष कर रहे हैं. अभी घर में बच्चा आने वाला है. आज पति के घरवालों ने 2 आईफोन खरीदने को कहा है. वो गिफ्ट में चाहते हैं. वर्तमान समय में हमारी स्थिति इतनी अच्छी नहीं है. मैं हैरान हूं कि इस वक्त घरवाले हमसे आईफोन की मांग क्यों कर रहे हैं.

वीडियो देखें- ये 8 Teams भिड़ेंगी FIFA World Cup Quarter-finals में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

बिहार : क्रिकेट में विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या के बाद गांव में तनाव