एयरपोर्ट पर शादी के कार्ड में ड्रग्स छिपा कर ले जा रही थी लड़की, 2 साल पहले का वीडियो वायरल

हाल ही में एक ऐसा ही शादी के कार्ड से जुड़ा अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 साल पुराना है. 

एयरपोर्ट पर शादी के कार्ड में ड्रग्स छिपा कर ले जा रही थी लड़की, 2 साल पहले का वीडियो वायरल

Wedding Card Viral Video: शादी हर किसी की जिंदगी का एक खास लम्हा होता है. शादी में परिवार के अलावा नाते-रिश्तेदारों और दोस्तों को इनवाइट करने के लिए शादी का कार्ड छपवाना बेहद जरूरी हो जाता है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही शादी के कार्ड से जुड़ा अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 साल पुराना है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, लेकिन चेकिंग के दौरान पता चलता है कि कार्ड के अंदर ड्रग्स मौजूद है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, लेकिन वीडियो में आगे जो होता है, उसका आपने अंदाजा भी नहीं लगा सकते. दरअसल, लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, वो भी बिना इस डर के कि उसकी चोरी पकड़ी जाएगी. वीडियो में कार्ड की चेकिंग के दौरान शादी के कार्ड के अंदर ड्रग्स मिला, जिसे लेकर लड़की कहीं और रवाना होने वाली थी, लेकिन हाई टेक्नोलॉजी की मदद से लड़की को पकड़ लिया गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वेडिंग कार्ड वाली लड़की एयरपोर्ट पर पकड़ी गई. कार्ड के अंदर ड्रग्स था. सावधान रहें. एयरपोर्ट पर किसी से कुछ भी न लें, इसके आकार, वस्तु की परवाह किए बिना. न बूढ़ा, न जवान, महिला-पुरुष/बच्चा कोई भी हो!' इस वीडियो पर अब तक 139.2 व्यूज आ चुके हैं. वहीं चार हजार से ज्यादा लोग यह वीडियो देख चुके हैं. 

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'छापा से कुछ नहीं होगा. 100₹ से बड़ा नोट बंद करना होगा. संपत्ति को आधार से लिंक करना होगा. बेनामी संपत्ति 100% जब्त करना होगा. 5000 से ऊपर कैश लेनदेन बंद करना होगा. 50,000 से ऊपर पैन अनिवार्य करना होगा. नार्कोपॉलीग्राफ ब्रेनमैपिंग कानून बनाना होगा और तस्करों को आजीवन कारावास देना होगा.'
 

* "" लड़की के कान में फंस गया सांप, इंटरनेट पर VIDEO को देख लोगों के उड़े होश
* 'Video:''समंदर किनारे लगा घड़ियालों का 'मेला', Video देख यूजर्स ने कहा 'लगता है पूरा का पूरा कुनबा ही वेकेशन पर हैं'
* "'मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते हैं' यकीन न हो तो देख लें VIDEO

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com