उड़ने वाली चिड़िया को समुद्र की गहराइयों में तैरता देख चौंक गई मछलियां, वायरल वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पक्षी समुद्र में आसानी से तैर रही है. ऐसा लग रहा है कि समुद्र के अंदर वो उड़ रही हो. यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चकित हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है.

उड़ने वाली चिड़िया को समुद्र की गहराइयों में तैरता देख चौंक गई मछलियां, वायरल वीडियो देखें

Social Media पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पक्षी समुद्र के अंदर बड़े ही मज़े से तैर रही है. इस चिड़िया को तैरता देख समुद्री मछलियां भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. दरअसल, चिड़ियां मछलियों के साथ आसानी से तैर रही थी, जिसे देख कर समुद्री जीव भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक भी रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, मगर ये वीडियो ज़रा हटके हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी इस तरह से पक्षी को तैरता देख हैरान हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पक्षी समुद्र में आसानी से तैर रही है. ऐसा लग रहा है कि समुद्र के अंदर वो उड़ रही हो. यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चकित हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ThebestFigen नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह बहुत ही अनोखा मामला है. इससे पहले किसी भी चिड़िया को इस तरह से नहीं देखा है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- गजब, मछलियां भी सोच रही होंगी कि आखिर ये जीव समुद्र में कर क्या रहा है?