विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 16, 2022

इन रनर्स का वीडियो देख चौंधिया जाएंगी आखें, इंसान से कई गुना बड़ी दिखती है परछाई

वीडियो को समझने के लिए आपको इसे बड़े ही गौर से बार-बार देखना पड़ सकता है. वीडियो में कुछ रनर्स दौड़ते हुए नजर आएंगे, हालांकि इन रनर्स को आप झट से स्पॉट नहीं कर पाएंगे, यही इस वीडियो की खासियत है.

इन रनर्स का वीडियो देख चौंधिया जाएंगी आखें, इंसान से कई गुना बड़ी दिखती है परछाई

सोशल मीडिया (Social Media)  के खजाने से हर दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो (trending Viral video) सामने आता है जो चौंका कर रख देता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख आपको नज़रों का धोखा हो सकता है. वीडियो को समझने के लिए आपको इसे बड़े ही गौर से बार-बार देखना पड़ सकता है. वीडियो में कुछ रनर्स दौड़ते हुए नजर आएंगे, हालांकि इन रनर्स को आप झट से स्पॉट नहीं कर पाएंगे, यही इस वीडियो की खासियत है.

शैडो से पैदा हुआ कंफ्यूजन
ये वीडियो केन्या का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 8-10 रनर्स एक ट्रैक पर दौड़ रहे हैं. वीडियो को पहली बार देखने से लगता है कि ये रनर्स किसी नदी किनारे दौड़ रहे हैं. वहीं रनर्स की बॉडी की जगह केवल काली छाया नजर आती है. लेकिन फिर गौर से देखने पर समझ आता है कि दरअसल रनर्स तो रंगीन कपड़ों में दौड़ रहे हैं और ये काली छाया उनकी परछाई है. वीडियो में एकदम से रनर्स को स्पॉट कर पाना मुश्किल होता है, क्योंकि उनकी परछाई उनसे कई गुना बड़ी नजर आती है. दरअसल, वीडियो को ऐसे एंगल से लिया गया है कि परछाई बड़ी और इंसान छोटे नजर आते हैं.

52 हजार से अधिक बार देखा गया वीडियो
वीडियो को Tansu Yegen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 52 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 12 सौ से अधिक लाइक्स और 150 रिट्वीट्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कमाल के शैडो.. WOW. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जिस तरह से ये शॉट लिया गया है, बहुत खूबसूरत लग रहा है. बता दें कि हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा था जिसमें कुछ सैनिक ऐसे परेड करते दिखते हैं कि आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि वे इंसान है या रोबोट.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
इन रनर्स का वीडियो देख चौंधिया जाएंगी आखें, इंसान से कई गुना बड़ी दिखती है परछाई
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;