मछली समझ कर अजगर को पकड़ लिया शराबी ने, सांप ने गर्दन जकड़ लिया, देखें खौफनाक वीडियो

यूं तो ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो झारखंड के गढ़वा जिले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अजगर से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है.

मछली समझ कर अजगर को पकड़ लिया शराबी ने, सांप ने गर्दन जकड़ लिया, देखें खौफनाक वीडियो

शराब के नशे में शराबी ने मछली की जगह अजगर को पकड़ लिया.

कहा जाता है कि शराब (Liquor) बहुत ही ख़राब होता है. शराब के कारण लोग होश में नहीं होते हैं. जिसके कारण वो कई ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिन्हें जानने के बाद बहुत ज्यादा हंसी आती है. सोशल मीडिया पर आपने अक्सर ऐसे वीडियोज़ देखें होंगे, जो शराबियों के हरकतों से संबंधित है. अभी हाल ही में एक शराबी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अजगर को मछली समझ कर पकड़ने लगता है, फिर अजगर अपना रूप दिखाता है और शख्स का गला ही पकड़ लेता है.

देखें वीडियो

यूं तो ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो झारखंड के गढ़वा जिले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अजगर से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है. अजगर शख्स को पूरी तरह से जकड़ लिया है. वीडियो देखकर पता चलता है कि शख्स के साथ उसका बेटा बी मौजूद है. वो भी अपने पिता को बचाने की कोशिश कर रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @NarendraNeer007 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शराबी ने गलती से मछली की जगह अजगर को पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

वीडियो देखें- आउट ऑफ फॉम खिलाड़ियों का क्या करें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com