कभी देखा है बॉक्सिंग करता हुआ कुत्ता, डॉगी का अग्रेशन देख लोग बोले- छोटा रॉकी बाल्बोआ

आज हम आपके साथ एक ऐसे डॉग का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अकेले में अपनी फ्रस्ट्रेशन या यूं कहें तो गुस्सा निकालता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक डॉग सोफे पर बैठ कर कुशन पर अपना गुस्सा निकाल रहा है.

कभी देखा है बॉक्सिंग करता हुआ कुत्ता, डॉगी का अग्रेशन देख लोग बोले- छोटा रॉकी बाल्बोआ

सोशल मीडिया पर वैसे तो आपने कुत्तों की प्यार भरी शरारतों से लेकर क्यूटनेस तक सब कुछ देखा होगा.   लेकिन आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें आपको डॉगी का गुस्से भरा अंदाज देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर इस अग्रेसिव डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  लोग इस कुत्ते को देख कर उसे छोटा रॉकी बाल्बोआ बुला रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों गुस्से में है ये डॉगी और किस पर निकाला कुत्ते ने अपना गुस्सा. 

Video देखें

कभी देखा है बॉक्सिंग करता हुआ कुत्ता 

 कुत्तों की क्यूटनेस और उनकी वफादारी किसी का भी दिल जीत सकती है.  अगर आप पेट डॉग्स के शौकीन हैं तो आपने हमेशा कुत्तों को अपने मालिक या घरवालों पर हमेशा प्यार लुटाते ही देखा होगा.  लेकिन आज हम आपके साथ एक ऐसे डॉग का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें कुत्ता अकेले में अपनी फ्रस्ट्रेशन या यूं कहें तो गुस्सा निकालता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक डॉग सोफे पर बैठ कर कुशन पर तेजी से मारकर अपना गुस्सा निकाल रहा है.  बिल्कुल किसी बॉक्सर की तरह अपने दो पैरों से ये डॉग सोफे पर रखे कुशन पर बॉक्सिंग कर अपना आक्रोश जाहिर कर रहा है. उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि वो अपनी भड़ास निकाल रहा है. सोशल मीडिया पर महज 6 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग एक ही सवाल पूछ रहे हैं, आखिर ये किस बात का गुस्सा है जो इस तरह निकल रहा है. 

कुत्ते को देखकर लोग बोले-लिटिल रॉकी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े दिलचस्प वीडियो शेयर करने वाले Buitengebiden के ऑफशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लिटिल रॉकी'.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डॉग के वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो को लेकर लोगों के अलग अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक ट्विटर यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा,  'ये फनी नहीं है,  ये डॉग बहुत फ़्रस्ट्रेटेड है और कुछ कर नहीं कर पा रहा है'. वहीं एक ने लिखा कि ये छोटा बॉक्सर है. कई इसे क्यूट बता रहे हैं तो कई सवाल कर रहे हैं कि आखिर इतना गुस्सा क्यों,  पक्का किसी ने परेशान किया है.