कुत्ते ने मालिक को सिखाया सबक, पानी की बौछारों के साथ गार्डन में दौड़ाया, देखें वायरल वीडियो

कुत्ते सभी जानवरों में हमारे सबसे करीब रहने वाले जानवर होते हैं. वे हमारे साथ हमारे घर में रहते हैं. कहा जाता है कि कुत्ते इंसानों के साथ परिवार की तरह रहता है. सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं.

कुत्ते ने मालिक को सिखाया सबक, पानी की बौछारों के साथ गार्डन में दौड़ाया, देखें वायरल वीडियो

कुत्ते सभी जानवरों में हमारे सबसे करीब रहने वाले जानवर होते हैं. वे हमारे साथ हमारे घर में रहते हैं. कहा जाता है कि कुत्ते इंसानों के साथ परिवार की तरह रहता है. सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. डॉग लवर्स ऐसे वीडियोज़ को बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक डॉग अपने मालिक को पानी की बौछारों से स्वागत कर रहा है. ये वीडियो बहुत ही क्यूट लग रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बहुत ही चालाकी से पानी का पाइप अपने मालिक की तरफ बढ़ा देता है. उस पाइप से पानी निकलने लगता है. पानी निकलने से मालिक परेशान हो जाता है और भागने लगता है. कुत्ता भी कम शरारत नहीं है. वो मालिक को दौड़ा-दौड़ा कर पानी से भींगो रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो को लोगों का प्यार मिल रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो 13 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट्स किए हैं.

प्रदीप की उड़ान और जज्‍बे को सलाम, नौकरी से फ्री होकर रोजाना लगाता है 10 किमी की दौड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com