शादी में कपल ने Aadhaar Card स्‍टाइल में छपवाया फूड मेन्यू कार्ड, लोग बोले- लाना जरूरी है क्या...

कोलकता (Kolkata) के गोगोल साहा और सुबर्णा दास ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए शादी के फूड मेन्‍यू कार्ड को आधार कार्ड (Aadhaar Card) स्टाइल में छपवाया है. दोनों की शादी एक फरवरी को हुई है.

शादी में कपल ने Aadhaar Card स्‍टाइल में छपवाया फूड मेन्यू कार्ड, लोग बोले-  लाना जरूरी है क्या...

शादी में कपल ने Aadhaar Card स्‍टाइल में छपवाया फूड मेन्यू कार्ड, लोग बोले- लाना जरूरी है क्या...

दुनिया में सभी लोगों की ख्वाहिश होती है कि उनकी शादी ऐसे धूमदाम से हो कि वह दिन उनके लिए यादगार बन जाए. इसी वजह से अब लोग अपनी शादी पर कुछ न कुछ अलग करते हैं, ताकि उनकी शादी यादगार बन जाए. वहीं, अब अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी का फूड मेन्‍यू कार्ड (wedding food menu cards) ही अनोखे अंदाज में छपवा डाला है. जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

दरसअल, कोलकता (Kolkata) के गोगोल साहा और सुबर्णा दास ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए शादी के फूड मेन्‍यू कार्ड को आधार कार्ड (Aadhaar Card) स्टाइल में छपवाया है. दोनों की शादी एक फरवरी को हुई है. सुबर्णा हेल्‍थकेयर प्रोफेशन में हैं, वहीं उनके पति गोगोल साहा सेल्‍स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं. सुबर्णा और गोगोल का कहना है, कि लोग वेडिंग फूड कार्ड को जिस तरह पसंद कर रहे है, उससे वो बेहद खुश हैं. जब उनसे पूछा गया कि ये आइडिया उन्‍हें कैसे आया, तो गोगोल साहा ने कहा, कि ये आइडिया मेरी पत्‍नी सुबर्णा का था.


उन्होंने यह भी बताया, कि हम दोनों डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करते हैं. ऐसे में उन्हें लगा कि इस मुहिम को सपोर्ट करने का इससे बेहतर तरीका शायद ही कोई दूसरा हो. जब हमारे मेहमानों ने यह कार्ड देखा, तो वे हैरान रह गए. मेन्‍यू कार्ड देखकर सब काफी खुश भी थे, क्योंकि ये उनके लिए बिल्कुल नया था. कुछ लोगों को लगा कि कहीं शादी समारोह में आने के लिए आधार कार्ड लाना जरूरी तो नहीं कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com