कंडक्टर ने बस में मुर्गियों का काटा टिकट, कहा- जो सफ़र करेगा, पैसा लगेगा

बस एक ऐसा साधन है, जिसकी मदद से हम कहीं भी यात्रा करते हैं. यात्रा करने के दौरान हमें टिकट खरीदना पड़ता है. क्या आपने कभी सोचा है कि बस में मुर्गियों का भी टिकट लगा है. सोशल मीडिया पर इसी दावे के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है.

कंडक्टर ने बस में मुर्गियों का काटा टिकट, कहा- जो सफ़र करेगा, पैसा लगेगा

बस एक ऐसा साधन है, जिसकी मदद से हम कहीं भी यात्रा करते हैं. यात्रा करने के दौरान हमें टिकट खरीदना पड़ता है. क्या आपने कभी सोचा है कि बस में मुर्गियों का भी टिकट लगा है. सोशल मीडिया पर इसी दावे के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है. हम इस वीडियो का दावा नहीं करते हैं, मगर ये वीडियो सोशल मीडिया पर इसी दावे के साथ शेयर भी किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में एक बस का दृश्य दिखाया जा रहा है. इस बस में यात्रियों के साथ मुर्गी का भी वीडियो नज़र आ रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो में ड्राइवर का भी एक बाइट सुनने को मिल रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कैप्शन लिखा हुआ है. कैप्शन में लिखा है- एक मुर्गा एक यात्रा कर रहा है, वो एक जीवित प्राणी है. आरटीसी बस में यात्रा करने के लिए टिकट जरूरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो के अनुसार, ये वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है. इस वीडियो को @PavanJourno नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये टिकट तो कटना ही था शुक्र करो बकरा नही ले गया तब 2 टिकट कट जाती.