बच्चे की तबीयत ख़राब थी ऐसे में डॉ. अली ने Bone Marrow दान कर सबका दिल जीत लिया

डॉ. अली अलसमराह का Bone Marrow एक बच्चे से मैच कर रहा है. उसकी हालत खराब है. डॉक्टर ने बिना देर किए हुए बच्चे को Bone Marrow डोनेट का फैसला कर. डॉक्टर की दरियादिली से सोशल मीडिया फैंस बेहद खुश हैं.

बच्चे की तबीयत ख़राब थी ऐसे में डॉ. अली ने Bone Marrow दान कर सबका दिल जीत लिया

डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है. विषम परिस्थितियों में डॉक्टर मरीजों का इलाज करते हैं, उन्हें ठीक करते हैं. लोग बड़ी उम्मीद और आशा के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं और अपना इलाज करवाते हैं. अभी हाल ही में अमेरिका में एक डॉक्टर ने Bone Marrow डोनेट कर सबका दिल जीत लिया है. एक मरीज को Bone Marrow  की जरूरत थी, ऐसे में डॉक्टर ने बिना देर किए अपना Bone Marrow देने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर लोग डॉक्टर की वाहवाही कर रहे हैं.

देखें पोस्ट

goodnews_movement नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- डॉ. अली अलसमराह का Bone Marrow एक बच्चे से मैच कर रहा है. उसकी हालत खराब है. डॉक्टर ने बिना देर किए हुए बच्चे को Bone Marrow डोनेट का फैसला कर. डॉक्टर की दरियादिली से सोशल मीडिया फैंस बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें शुक्रिया कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रही इस तस्वीर पर 51 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सराहनीय कार्य. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई बहुत ही नेक काम किया है आपने.