बीच सड़क पर बस के नीचे आने वाला ही था बच्चा, ट्रैफिक पुलिस की मुस्तैदी से बची जान, लोग कर रहे सलाम!

रोड एक्सिंडेंट कभी भी, कहीं भी हो सकती है. इससे बचने के लिए हमें सतर्क रहने की जरूरत है. थोड़ी सी लापरवाही के कारण हम अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. ट्रैफिक पुलिस एक्सिडेंट्स को रोकने के लिए ही लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करवाती है.

बीच सड़क पर बस के नीचे आने वाला ही था बच्चा, ट्रैफिक पुलिस की मुस्तैदी से बची जान, लोग कर रहे सलाम!

रोड एक्सिंडेंट कभी भी, कहीं भी हो सकती है. इससे बचने के लिए हमें सतर्क रहने की जरूरत है. थोड़ी सी लापरवाही के कारण हम अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. ट्रैफिक पुलिस एक्सिडेंट्स को रोकने के लिए ही लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करवाती है. इस कारण वो बीच रोड में अपनी ड्यूटी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा सड़क के बीच में गिर जाता है, तभी वहां से बस गुजरने लगती है. ये सब देखते हुए एक ट्रैफिक पुलिस अपनी जान की परवाह किए बगैर उस बच्चे की मदद करता है. उसे गोदी में उठाता है और मां को सौंप देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ट्रेफिक पुलिस की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा सड़क के बीच में गिर जाता है. ठीक वहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहता है. बिना देर किए हुए पुलिसकर्मी आता है और उस बच्चे की मदद करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो इसी दावे का साथ शेयर किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट @AwanishSharan पर शेयर किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- इस पुलिसकर्मी को दिल से सलाम. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है.