आराम से बैठे केकड़े को छेड़ रही थी बिल्ली, जैसे ही केकड़े ने पकड़ा पंजा हवा में उछल पड़ी बिल्ली- देखें Video

सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आराम से बैठे हुए एक केकड़े को छेड़ रही है. लेकिन, जैसे ही केकड़े को गुस्सा आया तो उसने बिल्ली के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे उसकी अकल ठिकाने आ गई.

आराम से बैठे केकड़े को छेड़ रही थी बिल्ली, जैसे ही केकड़े ने पकड़ा पंजा हवा में उछल पड़ी बिल्ली- देखें Video

आराम से बैठे केकड़े को छेड़ रही थी बिल्ली, जैसे ही केकड़े ने पकड़ा पंजा हवा में उछल पड़ी बिल्ली

किसी को बिना वजह परेशान करना बहुत ही गलत बात है और वो भी तब जब कोई बड़े ही आराम से निश्चिंत होकर बैठा हो. अगर ऐसे में हम किसी को परेशान करते हैं, तो जाहिर सी बात है उसे गुस्सा जरूर आएगा. ऐसा ही कुछ हुआ एक बिल्ली के साथ. सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आराम से बैठे हुए एक केकड़े को छेड़ रही है. लेकिन, जैसे ही केकड़े को गुस्सा आया तो उसने बिल्ली के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे उसकी अकल ठिकाने आ गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे  हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर शेयर गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली आराम से बैठे एक केकड़े को छेड़ रही है. वह बार-बार उसे पैर से छू रही है. तभी अचानक केकड़ा बिल्ली के पंजे को पकड़ लेता है. उसके बाद तो बिल्ली के साथ जो हुआ वह देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. साथ ही इस वीडियो को देखकर आपको भी ये सबक जरूर मिल गया होगा कि अगर कोई भी आराम से बैठा है, या उसका आपसे कोई मतलब नहीं है तो आपको उसे बिना वजह कभी परेशान नहीं करना चाहिए. अगर आपने उसे परेशान किया तो इससे आपका भी नुकसान हो सकता है.


बता दें कि इस वीडियो को अबतक 1 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com