मुर्गे की पीठ पर चढ़कर खाना खा रही थी बिल्ली, चुपचाप बैठा रहा मुर्गा, लोग बोले- दोस्ती हो तो ऐसी...देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों के लिए दोस्ती की मिसाल बन गया है. इस वीडियो में एक मुर्गा है और उसके अगल बगल में दो बिल्लियां, वहीं एक जानवर है जो बिल्ली जैसा ही लग रहा है, वह मुर्गे की पीठ पर चढकर खाना खा रहा है.

मुर्गे की पीठ पर चढ़कर खाना खा रही थी बिल्ली, चुपचाप बैठा रहा मुर्गा, लोग बोले- दोस्ती हो तो ऐसी...देखें Video

मुर्गे की पीठ पर चढ़कर खाना खा रही थी बिल्ली, चुपचाप बैठा रहा मुर्गा

जानवरों से हर किसी को प्यार होता है. कई बार ऐसा भी होता कि कुछ जानवर भी आपस में एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों के लिए दोस्ती की मिसाल बन गया है. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे, दोस्ती हो तो ऐसी. इस वीडियो में एक मुर्गा है और उसके अगल बगल में दो बिल्लियां, वहीं एक जानवर है जो बिल्ली जैसा ही लग रहा है, वह मुर्गे की पीठ पर चढकर खाना खा रहा है. लोकिन, मुर्गा चुपचाप शांति से बैठा था. यह देखकर लगता है कि उन दोनों में कितनी गहरी दोस्ती होगी.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘गुप्त समस्या को एक दूसरे पर डालने के बजाए, समस्या से निपटने के लिए एक गिरोह बना लेना चाहिए.' वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक जानवर मुर्गे की पीठ पर चढ़कर मजे से खाना खा रहा है और मुर्गा बिल्कुल चुपचाप आराम से बैठा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी को बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video: 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 9 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और मुर्गे की बहुत तारीफ कर रहे है. वीडियो पर लोग प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मनुष्य इसे कभी नहीं समझ सकता'. दूसरे ने लिखा- ‘दोस्त हो तो ऐसा.'