बिल्कुल संकरी जगह से पानी की तरह निकली बिल्ली, वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आफ पूरी तरह से चौंक जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की बिल्ली पतली सी जगह से रास्ता बनाते हुए बाहर निकल रही

बिल्कुल संकरी जगह से पानी की तरह निकली बिल्ली, वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आफ पूरी तरह से चौंक जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की बिल्ली पतली सी जगह से रास्ता बनाते हुए बाहर निकल रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक गए हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो एक सफेद रंग की बिल्ली बिल्कुल छोटी सी जगह से निकल कर आ रही है. ये जगह इतनी छोटी है कि किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वाकई में बिल्ली इसमें आ सकती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूजर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी डाला गया है. कैप्शन में लिखा है- बिल्लियां बिल्कुल पानी की तरह होती हैं. इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. अभी तक लाख से ज़्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं.

सिडनी की सड़क पर मिला डरावना 'एलियन-सरीखा' जीव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com