हवा में उड़ रही कार सीधे पेड़ से जा टकराई, एक्सीडेंट के इस वीडियो में कोई 'रहस्य' तो नहीं है

सड़क पर चलते समय कई बार हमें एक्सिडेंट का सामना करना पड़ता है. जाने-अनजाने में कई बार ऐसा हो जाता है, जिसे देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार हवा में उछलते हुए आती है और पेड़ पर सीधे टकरा जाती है.

हवा में उड़ रही कार सीधे पेड़ से जा टकराई, एक्सीडेंट के इस वीडियो में कोई 'रहस्य' तो नहीं है

सड़क पर चलते समय कई बार हमें एक्सिडेंट का सामना करना पड़ता है. जाने-अनजाने में कई बार ऐसा हो जाता है, जिसे देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार हवा में उछलते हुए आती है और पेड़ पर सीधे टकरा जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गाड़ी हवा में उछलते हुए आती है और सीधे पेड़ से जा टकराती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही हैरान कर देने वाला होता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है. वायरल वीडियो को देखकर सभी लोग पूरी तरह से चौंक गए हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को clownabsolute1 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं- कहीं ये रहस्य तो नहीं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहद खौफनाक वीडियो है. इस वीडियो को सोशल मीडिया 37 हज़ार लोगों ने देखा है, वहीं कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं.

देखें वीडियो- सुंदरबन में बढ़ता मानव-बाघ संघर्ष और इससे कैसे निपटा जा रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com