सड़क पर बिना घोड़े के ही चली जा रही थी बग्गी, ऐसा जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा ने इसे दिया यह खास नाम - देखें Video

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने 1972 की क्लासिक फिल्म ‘विक्टोरिया नंबर- 203’ के सीक्वल के लिए ‘विक्टोरिया ई-203’ नाम भी बताया है. वीडियो में सड़क पर बिना घोड़े के चलने वाली बग्गी नजर आ रही है.

सड़क पर बिना घोड़े के ही चली जा रही थी बग्गी, ऐसा जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा ने इसे दिया यह खास नाम - देखें Video

सड़क पर बिना घोड़े के ही चली जा रही थी बग्गी, ऐसा जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा ने इसे दिया यह खास नाम

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उनके शेयर किए गए वीडियोज लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ज्यादा भारतीय के जुगाड़ वाले वीडियोज शेयर करते हैं और लोगों को ऐसे वीडियोज बहुत पसंद भी आते हैं. उनके ये वीडियोज काफी मजेदार भी होते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने 1972 की क्लासिक फिल्म ‘विक्टोरिया नंबर- 203' के सीक्वल के लिए ‘विक्टोरिया ई-203' नाम भी बताया है. दरअसल, इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सड़क पर बिना घोड़े के चलने वाली एक विक्टोरिया बग्गी नजर आ रही है. इस वीडियो को पहली नजर में देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे क्योंकि आपको लगेगा कि यह तो बग्गी है, लेकिन जब आप पूरा वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यह बग्गी नहीं बैटरी से चलने वाली कार है.

देखें Video:


लोग आनंद महिंदा के इस वीडियो को खूब पसंद करते हैं और इस जुगाड़ की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए सके साथ कैप्शन में लिखा, ‘पुरानी फिल्म Victoria No.203 का अगला सीक्वल Victoria e-203 होगी. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com