भालू और सूअर की लड़ाई देख आपकी भी निकल जाएगी हंसी, देखें हंसा देना वाला वायरल वीडियो

अक्सर बड़े जानवर अपने से कमजोर पर भारी पड़ते दिखते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सूअर, खतरनाक माने जाने वाले भालू पर भारी पड़ता है. सूअर की होशियारी और हिम्मत देख भालू दुम दमा कर भागने को मजबूर होता है.

भालू और सूअर की लड़ाई देख आपकी भी निकल जाएगी हंसी, देखें हंसा देना वाला वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई का वीडियो आपने खूब देखा होगा, अक्सर बड़े जानवर अपने से कमजोर पर भारी पड़ते दिखते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सूअर, खतरनाक माने जाने वाले भालू पर भारी पड़ता है. सूअर की होशियारी और हिम्मत देख भालू दुम दमा कर भागने को मजबूर होता है. वहीं इस वीडियो को देख कई यूजर्स को रामायण की भी याद आ गई. 

भालू-सूअर की लड़ाई का फनी वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि भयानक सा दिखने वाला भालू, अकेले घूम रहे एक सूअर को देख उसे अकेला समझ मौका पाकर उसके बाड़े में कूदकर घुस जाता है. ये भालू जितनी तेजी से बाड़े में घुसता है उतना ही जल्दी शांत भी हो जाता है. दरअसल, बाड़े में घुसते ही भालू, अकेले पाकर सफेद रंग के सूअर पर हमला करता है, हालांकि ये सूअर भी जमकर इस भालू का सामना करता है. अभी सफेद सूअर और काले भालू की लड़ाई चल ही रही होती है कि इतने में भी एक दूसरा सूअर भी एंट्री करता है. बस फिर क्या भालू महराज की तो सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है.  सूअर के आक्रामक अंदाज को देख भालू दुम दमा कर वहां से भाग निकलने में ही अपनी सलामती समझता है और जिस रास्ते बाड़े में आता है वहींं ये कूद कर वापस लौट जाता है. 

यूजर्स को आई रामायण की याद
इस वीडियो पर कमेंट भी काफी दिलचस्प आ रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखता है, 'आ बाली मुझे मार'. दरअसल, वानर राज बाली को मारने के लिए श्रीराम ने सुग्रीव को आगे भेजा और खुद पीछे छिपे रहे. सुग्रीव जाकर बाली से बोले, आ बाली मुझे मार. बाली, भाई सुग्रीव को कमजोर समझ आक्रमण कर देता लेकिन उसे क्या पता होता है कि उसकी मौत तो पीछे खड़ी है. श्रीराम बाली पर वार करते हैं और उसकी मौत हो जाती है. 

Video देखें- एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ और सनी लियोनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com