तेज़ हवाओं में फंस गया था एयरोप्लेन, रनवे में उतरने से पहले लड़खड़ा रहा था, फिर हुआ चमत्कार!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक एयरोप्लेन हवा में लैंडिंग के वक्त झूल रहा है. ऐसा लग रहा है कि पायलट अपना नियंत्रण खो चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को चौंका रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हवा के विपरित एयरोप्लेन जा रहा है.

तेज़ हवाओं में फंस गया था एयरोप्लेन, रनवे में उतरने से पहले लड़खड़ा रहा था, फिर हुआ चमत्कार!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद चौंकाने वाला है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एयरोप्लेन तेज़ हवाओं के बीच फंस गया है. ऐसे में रनवे के पास यह प्लेन लैंड नहीं हो पा रहा था. ऐसा लग रहा था कि यह हवा में झूल रहा है. तमाम परेशानियों के बावजूद पायलट ने बड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद एयरोप्लेन की सफल लैंडिंग करवाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक एयरोप्लेन हवा में लैंडिंग के वक्त झूल रहा है. ऐसा लग रहा है कि पायलट अपना नियंत्रण खो चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को चौंका रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हवा के विपरित एयरोप्लेन जा रहा है. रनवे का जो ट्रैक बना है, प्लेन उधर ना जाकर दूसरे तरफ जा रहा है. हालांकि, तमाम परेशानियों के बावजूद प्लेन की लैंडिंग हो जाती है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो हैरान कर देने वाला है. इश वीडियो को ट्विटर पर ilove_aviation नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही डरावना वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र न कमेंट करते हुए लिखा है- पायलट को धन्यवाद देना चाहिए.

पीएम मोदी ने की सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की सवारी, फ्लाइट जैसा अनुभव देती है ट्रेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com