लॉकडाउन में खुला थाई रेस्टोरेंट, सरकार बोली- 'अकेले खाओ...' तो मालिक ने कंपनी देने के लिए टेबल पर बिठा दिए 'पांडा'

एक क्यूट से पांडा (Panda) की अकेले डिनर करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें, कि यह फोटो थाइलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक (Bankok) की है.

लॉकडाउन में खुला थाई रेस्टोरेंट, सरकार बोली- 'अकेले खाओ...' तो मालिक ने कंपनी देने के लिए टेबल पर बिठा दिए 'पांडा'

रेस्टोरेंट में 'पांडा' का अकेले डिनर करते फोटो हुआ वायरल

एक क्यूट से पांडा (Panda) की अकेले डिनर करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें, कि यह फोटो थाइलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक (Bankok) की है. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह से यह पांडा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खाने की टेबल पर अकेले बैठकर डिनर कर रहा है. आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण बैंककॉक में भी लॉकडाउन लागू था और इस दौरान वहां कि सभी रेस्ट्रा बंद थे लेकिन अब बैंकॉक में इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में कमी आई है, जिसकी वजह से खास नियमों के साथ वहां के कुछ रेस्ट्रोरेंट को खोलने का फैसला लिया गया है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए, वहां के लोग रेस्ट्रा में खाना खाने आ सकते हैं.

इस पूरे मामले पर बैंकॉक के वियतनामी रेस्तरां Maison Saigon के मालिक Natthwut Rodchanapanthkul ने कहा,    हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सिर्फ एक ही टेबल और चेयर लगाए लेकिन यह थोड़ा अजीब था इसलिए हमने इस तरह से कुर्सी पर पांडा को बैठाया ताकि रेस्ट्रोरेंट में आए गेस्ट को कंपनी मिल जाए और वह आराम से खाने का मज ले सकें.

रेस्ट्रोरेंट में आए गेस्ट के सामने वाली कुर्सी पर पांडा को बैठाया गया ताकि उन्हें यह लगे कि वह अकेला खाना खा रहे हैं. वहां के स्थानीय लोगों को रेस्ट्रोरेंट का यह तरीका काफी अच्छा लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चले कि थाइलैंड में गुरुवार को कोरोनावायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है. जनवरी के शुरुआत में ही थाइलैंड में इस महामारी से 3,018 लोग संक्रमित हो गए थे और 56 लोगों की मौत हो गई थी. उसके बाद मार्च महीने से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया था लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद से ही यहां कोई नया मामला नहीं आया है.