सांप पकड़ना इस लड़की का है बाएं हाथ का खेल! पूंछ खींचकर बिल से निकाले दो-दो किंग कोबरा

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक लड़की, एक नहीं बल्कि दो-दो विशाल सांपों को बिना किसी सेफ्टी सामान के पूंछ पकड़कर खींचती नजर आ रही है.

सांप पकड़ना इस लड़की का है बाएं हाथ का खेल! पूंछ खींचकर बिल से निकाले दो-दो किंग कोबरा

Girl Catch Two Giant Snakes: सांप...जिनके नाम भर से ही आधे से ज्यादा लोगों की डर के मारे रूह कांप जाती है. वहीं कभी अगर जाने-अनजाने ये सांप (giant snakes viral video) राह चलते दिख जाए, तो लोग अपना रास्ता बदलने में रत्ती भर की देरी नहीं लगाते. यूं तो सांपों (viral snake attack video) की कई प्रजातियां होती हैं, जिनमें कुछ इतनी खतरनाक होती हैं कि, किसी को भी अपनी एक फूंकार से पल भर में मौत की नींद सुला सकती हैं. बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बिना डरे सांपों (saanp ka video) को हाथों से उठाते हुए नजर आते हैं, ये बिना सोचे-समझे की अगले ही पल यह आपकी जान पर भी बन सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़की बिना किसी सेफ्टी के अपने हाथों से दो विशालकाय सांपों की पूंछ खींचकर उन्हें पकड़ती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

इस चौंका देने वाले वीडियो में एक लड़की अपने दो हाथों से दो विशालकाय सांपों को पकड़ती (Girl catch snake with hands) नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की कैसे इन छिपते सांपों की पूंछ पकड़कर (Girl catch snakes with tail video) उन्हें बाहर खींचकर रेस्क्यू कर रही है. आमतौर पर देखा जाता है कि, जो लोग सांपों का रेस्क्यू करते हैं, उनके पास सेफ्टी के हथियार मौजूद होते हैं, जैसे डंडे और खास तरह की चीजें. इन चीजों के जरिए सांपों को पकड़ने में मदद मिलती है. आपने अक्सर कुछ लोगों को सांप का रेस्क्यू करने के बाद उन्हें डिब्बे में बंद करते देखा होगा. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @_dekhbhai_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 23 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया था. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में सांपों की पकड़ती इस लड़की को देखकर ऐसा लग रहा है मानो, ये इनके रोज का काम हो.


प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com