रेलवे फाटक पर खड़े ट्रक को ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, हवा में ऐसे उड़ा कि देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हाल में एक्सीडेंट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर लोगों की रूह कांप रही है. हादसा इतना भयानक है कि, इसमें जान बचना मुश्किल है.

रेलवे फाटक पर खड़े ट्रक को ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, हवा में ऐसे उड़ा कि देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रक हादसे का वीडियो वायरल.

इंटरनेट पर अक्सर दुर्घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कहीं आपस में दो कारें भिड़ जाती हैं, तो कभी बाइक डिवाइडर को टक्कर मार कर उड़ते हुए जाकर गिरती है, लेकिन हाल में एक्सीडेंट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें गाड़ी एक जगह स्थिर खड़ी रखती है, लेकिन फिर भी दुर्घटना का शिकार हो जाती है. हादसा इतना भयानक है कि, जिसमें जान बचना मुश्किल है.

ट्रक को ट्रेन ने मारी टक्कर

dedenmnf_ नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेलवे का फाटक बंद है और अंदर नीली रंग का एक ट्रक खड़ा है. इस बीच तेज रफ्तार से एक एक्सप्रेस ट्रेन वहां से गुजरती है और ट्रक को जबरदस्त टक्कर मारती है. ट्रक घिसटते हुए दूर तक चला जाता है. ट्रक की हालत देख इसके अंदर बैठे लोगों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो को देख आपकी भी रूह कांप जाएगी.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- थोड़ा ठहर जाते तो...

वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और एक मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो का लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इसे लापरवाही बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, गेट खोल दिया होता तो वो आगे बढ़ा लेता ट्रक. दूसरे ने लिखा, मै खुद केबिन में काम कर चुका हूं. कैबिन का फाटक बंद होने के बाद लॉक हो जाता है. फाटक वाला कुछ नहीं कर पाता गाड़ी जाने के बाद ऑटोमेटिक लॉक खुल जाता है. तीसरे यूजर ने लिखा, बुरे काम का बुरा नतीजा होता ही है, दो से पांच मिनट का इंतजार कर लेता तो ये दुर्घटना नहीं होती.

ये भी देखिए: Gadgets 360 With Technical Guruji- इस हफ्ते की खास Tech Tip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com