विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 03, 2023

समुद्र की लहरों ने मचाया ऐसा तांडव कि ताश के पत्तों की तरह बिखर गई मजबूत इमारत की बालकनी, दिल दहला देगा खौफनाक मंजर

ताश के पत्तों की तरह इमारत की बालकनी गिरने का ये डरा देने वाला वीडियो स्पेन का बताया जा रहा है, जिसमें समुद्र की लहरों का खौफनाक मंजर देख लोगों की हालत खराब हो रही है.

समुद्र की लहरों ने मचाया ऐसा तांडव कि ताश के पत्तों की तरह बिखर गई मजबूत इमारत की बालकनी, दिल दहला देगा खौफनाक मंजर
समुद्र की लहरों का खौफनाक मंजर, देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

कहते हैं कि पानी की ताकत के सामने अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. पानी अगर अपनी ताकत दिखाने पर आ जाए, तो अच्छे-अच्छों को तबाह कर सकता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो (Terrifying moment) लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें समुद्री लहर (waves) का विकराल रूप डरा देने वाला है. आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया ये वीडियो संदेश भी दे रहा है कि, प्रकृति से खिलवाड़ करेंगे तो हाल बुरा ही होगा. वीडियो (Trending Video) के कमेंट्स में कुछ लोगों ने बताया है कि, ये वीडियो (viral video) स्पेन (spain waves destory building) के कैनेरी आइसलैंड का है, जहां बीच पर ये इमारत बनाई गई थी. 

यहां देखें वीडियो

लहरों का खौफनाक तांडव 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, समुद्र किनारे पर बनी एक इमारत जब समुद्र की लहर की चपेट में आती है, तो किस तरह मजबूत कंक्रीट से बनी ये बालकनी ताश के पत्तों की तरह बिखर जाती है. समुद्री लहर की ताकत और तांडव का नजारा आपको भी डरा सकता है. सोचिए अगर उस वक्त इस बिल्डिंग की बालकनी में लोग मौजूद होते, तो उनका क्या हाल होता. गनीमत है कि जिस वक्त समुद्री लहर ने ये तांडव किया, उस वक्त वहां कोई नहीं था. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शिप स्पॉटिंग ग्रीस नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 

आखिर खतरनाक जगह पर क्यों बना डाली इमारत   

वीडियो जिस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो देख चुके लोग इस सोच में डूबे हुए हैं कि, आखिरकार बिल्डर ने क्या सोचकर समुद्र के किनारे पर इस बिल्डिंग को बनाया होगा. लोग कमेंट्स में हैरानी जता रहे हैं कि, समुद्र के इतना सटकर कोई इमारत कैसे बना सकता है. इसे क्यों पास किया गया होगा और कौन हैं वो लोग होंगे, जो इस कदर जोखिम लेकर वहां रहने की सोच रहे होंगे. एक यूजर ने लिखा है, 'इस इमारत के साथ यही होना चाहिए था.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आखिर किसकी सलाह पर यहां इमारत बनाई गई है.' माना जा सकता है कि, आजकल सी फेसिंग इमारतों का दौर है, लेकिन इस खतरनाक जगह पर इमारत बनाकर बिल्डर ने वाकई लोगों की जान जोखिम में डाल दी है.


ये भी देखें- विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर अपने फैंस के साथ दिया पोज

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
समुद्र की लहरों ने मचाया ऐसा तांडव कि ताश के पत्तों की तरह बिखर गई मजबूत इमारत की बालकनी, दिल दहला देगा खौफनाक मंजर
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;