बताओ तो जानें: क्या आप इन तीनों महान व्यक्ति को पहचानते है? इन तीनों ने देश का नाम दुनिया में रौशन किया है

ट्वीट देखने के बाद आपको समझ में आ गया होगा कि ये तीनों देश के रत्न हैं. हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद हैं, इनके साथ फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह हैं और साथ में दारा सिंह मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है. इनकी तस्वीर को आनंद महिंद्रा ने शेयर की है.

बताओ तो जानें:  क्या आप इन तीनों महान व्यक्ति को पहचानते है? इन तीनों ने देश का नाम दुनिया में रौशन किया है

इस देश में कई ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन किया है. अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि देश के तीन महान रत्न एक साथ मौजूद हैं. ये भारत के लिए खेल चुके हैं और अपनी पहचान दुनिया में बना चुके हैं. इस दुर्लभ तस्वीर को देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर की है. वैसे आपके लिए एक चैलेंज भी है. क्या आप इन तीनों महान व्यक्ति को पहचानते हैं.

ट्वीट देखें

ट्वीट देखने के बाद आपको समझ में आ गया होगा कि ये तीनों देश के रत्न हैं. हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद हैं, इनके साथ फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह हैं और साथ में दारा सिंह मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है. इनकी तस्वीर को आनंद महिंद्रा ने शेयर की है. साथ ही साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये तीनों महान व्यक्तियों ने देश का नाम रौशन किया है. मैं इन्हें सलाम करता हूं.

वायरल हो रही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर ख़बर लिखे जाने तक 5 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इन तीनों ने देश का मान बढ़ाया है. तीनों को सलाम. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में भारत के रत्न एक फ्रेम में हैं.

वीडियो देखें- आमिर खान, पूर्व पत्नी किरण राव और बेटा आजाद मुंबई एयरपोर्ट पर दिखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com