स्कूल नहीं जाने पर छात्र को लाने के लिए टीचर भेजते थे 'स्पेशल टास्क फोर्स',आपके साथ भी ऐसा हुआ है

स्कूल के दिनों में कई ऐसे बच्चे होते हैं, जो स्कूल जाना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे बच्चों के लिए टीचर अलग से व्यवस्था करते थे. बच्चों को घर से उठाने के लिए अलग से कुछ बच्चों को भेज देते थे. ये बच्चे बहुत ही बदमाश होते थे.

स्कूल नहीं जाने पर छात्र को लाने के लिए टीचर भेजते थे 'स्पेशल टास्क फोर्स',आपके साथ भी ऐसा हुआ है

स्कूल के दिनों में कई ऐसे बच्चे होते हैं, जो स्कूल जाना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे बच्चों के लिए टीचर अलग से व्यवस्था करते थे. बच्चों को घर से उठाने के लिए अलग से कुछ बच्चों को भेज देते थे. ये बच्चे बहुत ही बदमाश होते थे. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बच्चे को स्कूल ले जाने के लिए कई बच्चे टांग कर ले जा रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बहुत ही ज्यादा रिएक्ट कर रहे हैं. कई यूज़र्स इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल नहीं जा रहा है. ऐसे में कुछ बच्चे उस छात्र को जबर्दस्ती टांग कर स्कूल ले जा रहे हैं. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी सुभाष दुबे ने शेयर की है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

आईपीएस अधिकारी ने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बचपन में स्कूल में  मास्टर जी द्वारा भेजी गई कमांडो फोर्स, जो ना कोई बातचीत करती थी, ना ही कोई समझौता. वायरल हो रही इस तस्वीर पर 2 हज़ार 8 सौ से ज़्यादा लोगों के लाइक मिले हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सर आपने तो पुराने दिन याद दिला दिए.

वीडियो देखें- IAS अधिकारी टहला सकें अपना डॉगी, इसलिए एथलीट्स से खाली कराया जाता था स्‍टेडियम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com