'हर-हर शंभु' गाने पर महिला टीचर के साथ बच्चों ने किया डांस, Video हुआ वायरल

Incredible Dance Video: वीडियो में एक भारतीय महिला टीचर को क्लास में स्टूडेंट के सामने 'हर-हर शंभु' सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चे भी टीचर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

'हर-हर शंभु' गाने पर महिला टीचर के साथ बच्चों ने किया डांस, Video हुआ वायरल

Teacher Dances With Students: 'हर-हर शंभु' सॉन्ग इन दिनों ट्रेंडिंग में है. बड़ी संख्या में लोग 'हर-हर शंभु' गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इनमें बच्चे, बड़े, टीचर और बड़े कलाकार शामिल हैं. हाल ही में इसी क्रम में एक अनोखा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल टीचर क्लास में बच्चों के साथ 'हर-हर शंभु' गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, बच्चे भी महिला टीचर की ताल से ताल मिलाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक भारतीय महिला टीचर को क्लास में स्टूडेंट के सामने 'हर-हर शंभु'सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चे भी टीचर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी टीचर को बच्चों को अनोखे अंदाज में पढ़ाते, तो कभी मस्ती के मूड में थिरकते देखा जाता है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में लाल साड़ी पहने एक महिला टीचर को क्लास रूम में स्टूडेंट के साथ शानदार डांस करते देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Abhilipsaapanda नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 591.4K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कर्नाटक के एक सरकारी विद्यालय का 'दृश्य' वीडियो में अध्यापिका प्राइमरी के छोटे-छोटे बच्चों को 'हर हर शंभू' गीत पर बहुत सुंदर तरीके से नृत्य करना सिखा रही हैं.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.